صحيفة عبد الكريم الخابوري الاسبوعيه
نر حب بجميع الزوار الكرام ونر جو منكم التسجيل

صحيفة عبد الكريم الخابوري الاسبوعيه

رئيس التحرير جعفر الخابوري
 
الرئيسيةالبوابةالتسجيلدخول

شاطر | 
 

 मसूद Jherme संक्रमित बी, उनकी रिहाई के लिए अपील परिवार «हेपेटाइटिस»

اذهب الى الأسفل 
كاتب الموضوعرسالة
جعفر الخابوري
المراقب العام
المراقب العام
avatar

عدد المساهمات : 3785
تاريخ التسجيل : 16/02/2010
العمر : 48

مُساهمةموضوع: मसूद Jherme संक्रमित बी, उनकी रिहाई के लिए अपील परिवार «हेपेटाइटिस»    الإثنين أغسطس 22, 2011 8:53 am

मसूद Jherme संक्रमित बी, उनकी रिहाई के लिए अपील परिवार «हेपेटाइटिस»

केन्द्र - स्थानीय मामलों के संपादक


परिवार, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग के सिविल मसूद नरेश महामहिम राजा हमद बिन ईसा अल खलीफा Jherme विश्वविद्यालय में सिर, और मसूद Jherme के राज्य रिहाई अप्रैल 14 / अप्रैल 2011, रोग हैपेटाइटिस सी से पीड़ित, एक के लिए प्रदान वकील के बाद से हिरासत में संबंधित अधिकारियों से अपील की यह सब बताता है कि रोग के इस प्रकार के लिए आवश्यक उपचार उपलब्ध कराने के लिए अपने रास्ते.
उन्होंने कहा कि नजरबंदी Jherme की अवधि के दौरान किया गया रक्त की एक परीक्षा को हेपेटाइटिस सी से संक्रमित हो साबित, के रूप में परीक्षण है कि वह जेल में लिया, जो इस बीमारी के वायरस सक्रिय है और कहा कि मसूद के मामले अस्थिर कर रहे हैं और चिकित्सकीय हस्तक्षेप की आवश्यकता द्वारा प्रदर्शन नजरबंदी की अवधि के दौरान तेजी से लापता है जेल में, उनका कहना है कि बीमारी हेपेटाइटिस सी एक रोग है कि जिगर ड्रग्स और दवाओं के अभाव में इलाज के कैंसर सहित पहले से ही बहरीन के राज्य में उपलब्ध नहीं हैं घातक जटिलताओं के कारण हो सकता है.
परिवार Jherme कि मसूद और मानसिक स्वास्थ्य की स्थिति बिगड़ी है और तेजी से करने के लिए अपने मानव अधिकारों और नागरिक अधिकारों का एक न्यूनतम पर उसकी जिंदगी बचाने के लिए हस्तक्षेप की आवश्यकता, यह अत्यावश्यक अपील को संबोधित किया और मानवीय जिसे यह तेजी से हस्तक्षेप के लिए मसूद Jherme रोगी की रिहाई के लिए मई चिंता करने के लिए बीमार है, यह दर्शाता है कि वह दोषी साबित पहले से ही जाना जाता है जब तक निर्दोष है .
उनके भाग के लिए, वकील मोहसिन अल Alawi, हम कानूनी मुद्दा यह है कि हिरासत में अस्तित्व Jherme उनके स्वास्थ्य की गिरावट नजरबंदी के नियमों को, जो निरंतरता Afenrd कि वहाँ निलंबित कर दिया और वहाँ एक गंभीर अपराध है जो की समाज के लिए खतरा है के उल्लंघन के साथ यह सब समय के लिए प्रतिबद्ध किया गया था से देखते हैं, जबकि अभियोजन पक्ष का रिकॉर्ड उस में न केवल उपयोगी यह सरल दुष्कर्म का आरोप लगाया.
न्याय, जो कानून के स्रोतों में से एक, बहरीन संविधान के अनुसार, इस अवधि के जो गरीब स्वास्थ्य में है के दौरान अभियुक्त की निरंतर निरोध रोकने के लिए, उनका कहना है कि मानव अधिकारों पर अंतर्राष्ट्रीय वाचा प्रतिबन्धित निवारक निरोध के अन्य प्रकार है और बिना किसी व्यक्ति की स्वतंत्रता का प्रतिबंध माना जाता है के नियमों के ऊपरी स्पष्ट औचित्य


पीछे Agthon «लूट»

घटना कि उधेड़ना जब कोई संकट होता है या एक देश में एक आपदा «लूट के पीछे Agthen» के उद्भव है ... ये दूसरों के साथ समाधान के संकट की वजह से है कि उनके हाथ करने के लिए कड़ी लूट रहे हैं. देखें इस घटना, उदाहरण के लिए, जब शहर की बिजली कटौती अपने बाजार में समृद्ध है, जैसे ही looters को टूटा हुआ है और हो लूटा स्टोर करने के लिए भागते हैं. एक ही बात को अलग तरह से होता है, लेकिन एक ही परिणाम है, जब एक संकट बहरीन में उन के रूप में होता है, जल्दी ही है कि श्रेणियों में प्रवृत्तियों मानवता पर मानव विजय भीतर पशु की प्रवृत्तियों का मानना ​​है कि दुर्भाग्य दूसरों befell को «लूट» पर ले, दोनों पदों पर और कार्य नहीं सार्वजनिक क्षेत्र अथवा निजी क्षेत्र में, या कंपनियों, या सेवाओं, या कुछ भी है कि लोगों के एक वर्ग बनने जा रहा था को प्रस्तुत निविदाएं उन राजनीतिक परिस्थितियों की वजह से नफरत. यह एक त्रासदी है कि हम बहरीन में अब जीना है.
मुझे याद है जब मैं छोटा था, 1972 में, स्वर्गीय पिता शेख अब्दुल अल Jamri अमीर नजफ, इराक, में धर्मशास्त्र का अध्ययन किया जब वह इराकी शासन का फैसला किया, तो बॉर्डर को ईरान की निर्भरता (इराकियों के लिए अपने दस्तावेज़ों में लिखते हैं कि वे निर्भरता तुर्क साम्राज्य के थे, या ईरान की अधीनता प्रयुक्त) की इराकियों विवासित इराक - ईरान, और मुझे याद ठंड कैसे और पुलिस खुले घरों और बल लोगों को बाहर खुले में जाने के लिए ठंड कैसे, और मुझे याद है कि कुछ दुकानों खुला रहा या और उनके मालिकों की गिरफ्तारी के निर्वासन के बाद बंद कर दिया ... इन सभी सुविधाओं को और अधिक घृणित की बहुत कम गंभीर अभिव्यक्ति मज़ा और कुछ «लूट» करने के उत्साह में थे, था घरों पर हमले के माध्यम से और उन्हें चोरी होने या भी कब्जे से हस्तांतरण, और दुकानों की लूटपाट के माध्यम से. मैं समय है कि एक औरत हमारे घर में प्रवेश किया और कब्जे के लिए चाहते थे के बाद हम पुष्टि की है कि बहरीन और मेरे पिता से अरबों धर्म के अध्ययन के लिए नजफ में रहता है जब तक आए नहीं बाहर याद.
ये हैं दर्दनाक बचपन की यादों में से कुछ एक बहुत Tlazemna, और सहा ... इसलिए मैं कड़वा अब लगता है जब मैं देख रहा हूँ कि यह कैसे बहरीन के अपने देश में कुछ इसी तरह होता है, और मैं देख लोगों को सार्वजनिक क्षेत्र में अपनी नौकरी से बाहर कैसे उनके स्थान पर अन्य लोगों को लाने के लिए, और मैं देखना है कि कैसे निजी क्षेत्र की कम्पनियों में कर्मचारियों की जुदाई कि सरकार के शेयरों (या शेयर का बहुमत) धारण के लिए उन्हें लूट लेने की कोशिश से आनंद लेने के आदेश ... मैं बाकी सब वह देखता अभ्यास करने के लिए एक सभ्य समाज में होने की उम्मीद नहीं की जा देख सकते हैं.
इस लूट Banoh, अनियंत्रित धार्मिक या मानवीय कानूनी, ले लिया, और एक मील के पत्थर है कि संकट है कि हम कर रहे हैं के मानवीय पक्ष पेराई की सीमा से संकेत मिलता है अलग कर वापसी के वादे के गैर कार्यान्वयन पर विचार किया. यह संभव है कि वास्तव में Bharinna कि अन्य की लूट में से कुछ में कुछ लोगों को उत्तेजित करता है की अनुमति है? यह रमजान के पवित्र महीने की शिक्षाओं? हमारे धर्म क्या यह अनुमति है? क्या आप मानवता और सभ्यता ऐसा जघन्य कृत्य के मानदंडों स्वीकार करते हैं?


मंसूर Jamri

गल्फ डेली न्यूज - 3271 - नहीं सोमवार, 22 अगस्त, 2011 22 के लिए इसी सितम्बर 1432 मीटर
الرجوع الى أعلى الصفحة اذهب الى الأسفل
http://mzmzmz.yoo7.com
 
मसूद Jherme संक्रमित बी, उनकी रिहाई के लिए अपील परिवार «हेपेटाइटिस»
الرجوع الى أعلى الصفحة 
صفحة 1 من اصل 1

صلاحيات هذا المنتدى:لاتستطيع الرد على المواضيع في هذا المنتدى
صحيفة عبد الكريم الخابوري الاسبوعيه :: Notebook topics translated into only Njlise-
انتقل الى: