صحيفة عبد الكريم الخابوري الاسبوعيه
نر حب بجميع الزوار الكرام ونر جو منكم التسجيل

صحيفة عبد الكريم الخابوري الاسبوعيه

رئيس التحرير جعفر الخابوري
 
الرئيسيةالبوابةالتسجيلدخول

شاطر | 
 

 यूटोपिया का सपना

اذهب الى الأسفل 
كاتب الموضوعرسالة
جعفر الخابوري
المراقب العام
المراقب العام
avatar

عدد المساهمات : 3801
تاريخ التسجيل : 16/02/2010
العمر : 48

مُساهمةموضوع: यूटोपिया का सपना    الثلاثاء أغسطس 23, 2011 4:11 am

यूटोपिया का सपना

उसकी याददाश्त सिर्फ एक आध्यात्मिक सुख, लक्जरी एक नहीं, बौद्धिक या भावनात्मक रूप से आगे रखा में अली (एएस) के बारे में लिख नहीं है, लेकिन यह स्वतंत्रता और अपने चल रहे इस ग्रह रोटर पर न्याय और समानता प्राप्त करने की खोज के लिए एक मानव तड़प है.
निर्माण की शुरुआत के बाद से वहाँ व्यापार-offs थे, और केवल न्याय के नबियों और न्याय के साथ संतुलन की स्थापना आया. हजारों साल के लिए दृढ़ खोज, पहचान करने के लिए कि मनुष्य स्वतंत्र और समान बनाया जाता है, संघर्ष, लाखों नदियों, आँसू और खून की लागत का भुगतान.
मानसिक भेदभाव और गुलामी के उनके नगरों को दार्शनिकों जो यूटोपिया का सपना देखा था, नहीं दिया. यहां तक ​​कि समाज के नियंत्रण के स्वामी, और गुलाम में प्लेटो अनुभाग में कार्यरत हैं. दार्शनिकों की भी सपना बीमार विकृत जो कागज पर थी, लेकिन सपना भूमि सुरक्षित और स्वस्थ, चमकदार सफेद पर आया था.
क्या तलाश है, नहीं करने के लिए जगह है और स्पष्ट लेकिन जनता द्वारा स्वीकृति की मांग Anthalt, इसे सजाया है और सजी. यह जरूरी नहीं की जरूरत है. उन्होंने शासन में भविष्यवाणी की बाधित शिक्षण का विस्तार किया था, और यह सभी को स्पष्ट रूप में वह चाहता है, और है एक उच्च प्राथमिकता वसूली Alktaea और पैसा लूट लिया: «भगवान, अगर उनकी दादी महिलाओं और राजा द्वारा उठाए गए तर्क को दास, में न्याय, क्षमता और न्यायमूर्ति Valjor द्वारा खिलाया द्वारा शादी की थी सबसेसंकरेमें »द्वारा.
मनुष्य के विरोध आदर्शों और सिद्धांतों तक ही सीमित नहीं है, और अक्सर सोने और पैसे के आसपास उन समय में भी घूमना. वह कहा करते थे: «मैं एक dragonfly विश्वासियों (पुरुष मधुमक्खियों) हूँ, और पैसा dragonfly धर्मभ्रष्ट». यह सबूत पुस्तिका था. वह दो रात Fatafi मोमबत्ती पर कार्यालय के लिए उम्मीदवारों का हो जाता है, और एक अन्य जलाया. पहली सार्वजनिक संपत्ति और अन्य उसकी अपनी है. क्या लम्बा उसके साथ नहीं रहना, संदेश स्पष्ट था, यह है कि वे क्या अनुरोध.
उनके उत्तराधिकारी की शुरुआत में, उसके पास आया सलाहकारों की सलाह दे, कुछ ईमानदार और उनमें से कुछ उसे डर सेवन की सलाह दी. वे उसे अपने साथ Quraish के अस्थायी पर्यवेक्षण का संग्रह के साथ जाने की सलाह दी, और मुसलमानों के बाकी की कीमत पर भ्रष्ट और वफादारी की खरीद, और भी धूल उसकी बातों के लिए धन का वितरण और उसका न्याय में सराहनीय पर वापस जाएँ. उस ने उन से जवाब दे रहे थे मजबूती से: «Otamronna अनुचित जीत पूछने के लिए? भगवान करते तलत क्या नहीं होता है और सूर्य आकाश में एक सितारा »loomed. और न्याय के कारण में एक कड़ा रुख तलवार, को इस बात की पुष्टि होना, विभाग के सम्राट पड़ा है: «भगवान, अगर सात क्षेत्रों, उनकी कक्षाओं के तहत सहित चींटी संस्कार Omha में भगवान अवज्ञा लाना मैं क्या किया दे दिया».
सुधारात्मक क्रांति वह फर्म खड़ा जनजातियों और शक्तिशाली सिर ... यहां तक ​​कि साथियों में से कुछ. तीन युद्धों के लिए चार साल में लड़ा जा सकता था. व्यर्थ में खूनी टकराव से बचने की कोशिश करो, और जब असंतुष्टों ने अपने वैध अधिकार की कुछ जीतने के लिए, बसरा के घरों में प्रवेश किया गया इलाज के लिए घायल हो गए. और जब वह जंगली जानवरों की घाटी में एक मरा पुराने साथियों के शरीर पर खड़ा था, अपनी तलवार ले जाने और रोया और कहा: «अल्लाह के मैसेन्जर के चेहरे से तनाव के रूप में लंबे समय के रूप तलवार पिगलो». इतिहास संघर्ष के अपने पुराने दिनों गरीब मृत के समापन के बावजूद नहीं भूल गया है,.
चार से अधिक वर्षों का अनुभव और कुछ ही महीनों की अनदेखी नहीं, एक हाथ की जवाबी क्रांति Tnawstha, और हिट के अंदर एक खूनी संघर्ष में डूब कई सदियों के लिए खुला रहा.
क्या इस दिन पर दिया गया है, पृष्ठ स्वप्नलोक वह अच्छा upscale के शासन के लिए मॉडल करने के लिए चाहता था ... और उम्र भर में लाखों लोगों का एक सपना रहा है, छंद सोडा एक Hamadāniyya Trtij इमारत लड़की जप:
भगवान शरीर सामग्री का आशीर्वाद
न्यायमूर्ति एक दफन कब्र बन गया है
अगर चाहने बजाय नहीं द्वारा सही सवार
सच्चाई और विश्वास के साथ संयुक्त बनें


कासिम हुसैन

गल्फ डेली न्यूज - 3271 - नहीं सोमवार, 22 अगस्त, 2011 22 के लिए इसी सितम्बर 1432 मीटर
الرجوع الى أعلى الصفحة اذهب الى الأسفل
http://mzmzmz.yoo7.com
 
यूटोपिया का सपना
الرجوع الى أعلى الصفحة 
صفحة 1 من اصل 1

صلاحيات هذا المنتدى:لاتستطيع الرد على المواضيع في هذا المنتدى
صحيفة عبد الكريم الخابوري الاسبوعيه :: Notebook topics translated into only Njlise-
انتقل الى: